naam diksha ad

एक संत का ज्ञान बना जनान्दोलन

Share this Article:-
Rate This post❤️

एक संत का ज्ञान बन चुका है जनान्दोलन 

जब से तत्त्वदर्शी संत रामपाल जी ने तत्त्वज्ञान को जनजन पहुँचाने का बिगुल बजाया है । तबसे नकली ज्ञान देने वाले परमेश्वर चाहने वाली नेक आत्माओ को भ्रमित करने वाले आचार्य और शंकराचार्य ,महन्त और मठाधीशों की नींद हराम हो गयी है ।
ज्ञान का जवाब ज्ञान से देने की बजाय ओच्छे हथकण्डे अपनाकर संत को झुठे केसों मॆ फँसाने की कोशिश की गयी । जिसमे भ्रष्ट जजों और राजनीतिज्ञों का भी विशेष योगदान रहा ।
 कूछ उदाहरण दिये जा सकते हैं ये सब सच साबित करने के लिये…
एकमात्र विश्व मॆ यही तत्त्वदर्शी संत है जिन्होने सभी आचार्यो,शंकराचार्यौ , सभी धर्म गुरुओं को डिबेट के लिये ज्ञान चर्चा के लिये आदरपूर्वक निमंत्रण भेजा ।
और पूरे समाज के सामने चुनौती दी की आइये किसी भी टीवी चैनल पर लाइव चर्चा कर लीजिये कौनसा भक्ति मार्ग सही है ? वेद कुरान बाइबल पुराण गुरु ग्रंथ साहेब मॆ प्रमाणित भक्ति ? या मनमुखी स्वयमभू ऋषियों और गुरुओं द्वारा प्रदत्त नकली ज्ञान ?

इसी चुनौती का और टीवी चैनलों पर  खुलती नकली गुरुओं की पोल का कारण बनाया करोँथा कांड और बरवाला कांड भ्रष्ट जजों की चार पुस्तकों मॆ खुलती पोल का कारण बना बरवाला कांड

राजनीतिज्ञों को नकली गुरुओं के समर्थन से वोट मिलते हैं । और संत रामपाल जी अपने शिष्यों को राजनीति से दूर रहने की शिक्षा देते हैं । भक्ति मार्ग के द्वारा पूरे विश्व को नशामुक्त, रिश्वतमुक्त, दहेजरहित, नर-नारी समभाव , बेटा-बेटी को समदृष्टी से देखना , भ्रष्टताचारमुक्त समाज बनाने के लिये एक बड़ा समूह तैयार कर लिया है । इस समूह का प्रत्येक सदस्य स्वयं संत रामपाल जी के ज्ञान से ओत-प्रोत होने के कारण इस मार्ग को आगे बढ़ाने मॆ सिरधड़ की बाजी लगाने की कसम उठा चुका है ।

 आज इस ज्ञान की आँधी और तत्वज्ञान के तूफान को रोकपाना असम्भव है, क्योंकि ये क्रांति का समय स्वयं परमेश्वर ने निश्चित किया है । उसी क्रांति का नेतृत्व करने के लिये स्वयं भगवान ने तत्त्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज को अपनी विशेष शक्ति देकर भेजा है ।

इसी शक्ति का कारण आज संत के शिष्यों की दिन प्रति दिन बढोत्तरी हो रही । संत रामपाल जी के जेल मॆ रहते ,मीडिया द्वारा घृणित प्रचार ,सरकार ,कोर्ट, पुलिस, प्रशासन द्वारा झूठे मुकदमे , देशद्रोह जैसा घृणित आरोप , ये सब के बावजूद पूरे भारत ही नहीँ विदेशों मॆ भी संत के अनुयाइयों द्वारा C B I जाँच की माँग की जा रही है । रेली जलूस प्रदर्शन किये जा रहे हैं । रक्तदान सीवर लगाये जा रहे हैं ।

गीता तेरा ज्ञान अमृत पुस्तक का मुफ्त वितरण करके जनता को गीता मॆ की गयी त्रुटियों द्वारा समाज को भ्रमित करने वाले अनुवादकों की पोल खोली जा रही है । ज्ञान गंगा पुस्तक का फ्री वितरण करके परमेश्वर के असल ज्ञान से परिचित करवाया जा रहा है समाज को ।

विडियोज देखने के लिये आप हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइव करें ।





यही कारण है देवकीनंदन ठाकुर जी को समझ आया गीता ज्ञान दाता कृष्ण नहीँ कूछ अन्य गुरुओं को पता चलने लगा है परमेश्वर निराकार नहीँ साकार है ।

LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

naam diksha ad

naam diksha ad