naam diksha ad

निर्माणाधीन सतलोक आश्रम हटाने काे 5 फरवरी तक का दिया समय

Share this Article:-
Rate This post❤️

निर्माणाधीन सतलोक आश्रम हटाने काे 5 फरवरी तक का दिया समय

सिंहपुराकलां में संत रामपाल जी महाराज के निर्माणाधीन आश्रम को लेकर बवाल जारी है। शुक्रवार को इस विषय में सिंहपुरा कलां में 10 गांवों की पंचायत हुई। अठगामा प्रधान समेत अनेक मौजिज लोगों की पंचायत में संत रामपाल जी महाराज के भक्तों के साथ दो घंटे बहस चली। इस दौरान आश्रम नहीं बनाने पर सहमति बनी। पंचायत ने प्लाॅट से सामान हटाने के लिए पांच फरवरी तक का समय दिया है। इसके बाद पंयाचत अपनी कार्रवाई करेगी। 

शुक्रवार को सिंहपुरा कलां की परस में दस गांवों के प्रबुद्धजन और संत रामपाल जी महाराज के अनुयायी इकट्ठा हुए। यहां गांव में निर्माणाधीन संत रामपाल जी महाराज के आश्रम को लेकर दोनों पक्षों में करीब दो घंटे बहस चली। 

पंचायत में ग्रामीणों ने करीब एक दर्जन गवाह भी पेश किए। इन्होंने आश्रम के नाम पर वहां शरारती तत्वों का जमावड़ा होने की बात कही। गवाहों ने इन पर लोगों से अभद्रता करने का भी आरोप लगाया। आठगामा प्रधान आनंद सिंह, सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय दहिया अन्य प्रतिनिधियों की मौजूदगी में लोगों ने कहा कि वे नहीं चाहते कि करौंथा, बरवाला में हुए कांड को यहां पर दोहराया जाए। उन्होंने कहा कि इन दोनों जगह रामपाल के आश्रम बने। दोनों ही जगह खून खराबा हुआ। अब हमारे गांव में ऐसा नहीं होगा। 

पंचायत में संत रामपाल जी महाराज के अनुयायियों ने कहा कि यदि गांव नहीं चाहता तो यहां आश्रम नहीं बनाएंगे। इस पर पंचायत ने उन्हें पांच फरवरी तक प्लाट में खड़ी की गई दीवारें निर्माण सामग्री हटाने का अल्टीमेट दिया। सामान हटने तक पंचायत मौके का मुआयना करती रहेगी। ऐसा नहीं होने पर पंचायत सख्त कदम उठाते हुए खुद कार्रवाई करेगी। 

इस मौके पर सिंहपुरा कलां सरपंच प्रमोद कुमार, डॉ. शमशेर सिंह आर्य, अतर सिंह, सुशील पंच, रवि कुमार आर्य, राजेश आर्य, दिलबाग सिंह, वजीर समरगोपालपुर, काला, बहु अकबरपुर से ओम, मुकेश नंबरदार, समंदर, कटार सिंह, पप्पू, करतार, नफे सिंह, सूरजभान, सीलू पंच, जोगेंद्र, संजय समेत अनेक लोग मौजूद रहे। 

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।

https://youtube.com/c/BantiKumarChandoliya

LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

naam diksha ad

naam diksha ad