पत्रकार धरती के सबसे बड़े बेईमान इंसान

Share this Article:-
Rate This post❤️

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका से उठी झूठे पत्रकारो के खिलाफ आवाज – “पत्रकार धरती के सबसे बड़े बेईमान इंसान”




वर्तमान में विश्व का शीर्ष देश कहे जाने वाले संयुक्त राष्ट्र अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने “पत्रकारो को धरती का सबसे बड़े बेईमान इंसान बताया हे।”

देश का चौथा स्तम्भ माने जाने वाले मीडिया और पत्रकारिता का कार्य सच्चाई को सामने लाना हे ना की प्रशासन या राजनीतीक संगठनो के दबाव में खबरों  को तरोड-मरोड़ कर दुनिया के सामने पेश करे।

ऐसा ही मामला हुआ है सन्त रामपाल जी महाराज के सतलोक आश्रम बरवाला जिला हिसार हरियाणा में। हरियाणा के कुछ पत्रकारो ने बरवाला की घटना की सच्चाई को दबाकर हरियाणा प्रशासन और सरकार के दबाव में सन्त रामपाल जी महाराज के खिलाफ अनर्गल बाते वहाँ के समाचार पत्रो में छपी जिसका कोई सिर न पैर था।

 एक निर्दोष सन्त व उनके अनुयायियों पर गलत खबरे छाप कर सन्त जी की छवि को धूमिल किया हे। सन्त जी को बदनाम किया हे। 
ऐसा ही मामला अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ हुआ जिसकी उन्होंने कड़ी निंदा की हे। यहाँ तक की डोनाल्ड ट्रम्प ने चुनाव प्रचार के समय भी मीडिया को गलत बताया और राष्ट्रपति बनने के बाद उन्होंने  राष्ट्रपति के तौर पर मीडिया के खिलाफ जंग छेड़ दी हे।

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।

https://youtube.com/c/BantiKumarChandoliya

मीडिया के गलत पत्रकारो के खिलाफ उठी आवाज बरवाला से अब संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में भी देखने को मिली हे। मीडिया को सही करने एवं सबक सिखाने की शुरुवात अमेरिका से शुरू हो गयी हे।

naam diksha ad
LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 375

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


naam diksha ad