फेंकने की भी हद होती है।

Share this Article:-
Rate This post❤️

जब बरवाला काण्ड हुआ तब हरियाणा और केन्द्र में BJP की ही सरकार थी और अब भी है , अगर उस समय इनसे कुछ नही हो सका तो अब क्या खाक करेंगे ? 

जुमलेबाजी करना छौडो अब जनता मुर्ख नही है ।

naam diksha ad

दिनांक:- 07/11/2016 झांसी (उत्तर प्रदेश) में आए भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी की परिवर्तन रैली में संत रामपाल जी महाराज के शिष्यों ने भारी तादात में पहुंचकर हाथ में सफ़ेद झंडा(सत् साहेब लिखा)लेकर और सीबीआई जांच करो, न्याय दो या मौत दो ,बरवाला कांड की सीबीआई जांच करो, झूठे मुकदमे वापस लो, जजों की जवाबदेही तय करो आदि बैनर लेकर संत रामपाल जी महाराज के ऊपर लगाए गए 18 नवंबर  2014 बरवाला कांड ,करोंथा कांड 2006 की सीबीआई जांच की मांग कि जिसको लेकर राजनाथ सिंह जी ने आश्वासन देते हुए कहा कि हम इसकी CBI जांच कराएंगे लेकिन साथ ही साथ  उन्होंने एक गैर जिम्मेदाराना बयान दिया कि ऐसे मुकदमें लगाए गए है समाजवादी पार्टी सरकार (उत्तर प्रदेश) के द्वारा ।
 हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में आने के बाद सभी को निष्पक्ष न्याय मिलेगा इसका हम भरोसा देते हैं ।

🔆 देखिए भारत के लोगों संत रामपाल जी महाराज और उनके शिष्यों पर भारतीय जनता पार्टी शासित  हरियाणा प्रदेश में ही हुआ और आरोप किसी और सरकार के ऊपर मंढ रहे हैं।

 👉हरियाणा की लगी आग की  लपटें झांसी उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश समृद्ध भारत की अन्य राज्यो तक तक पहुंच चुकी है अब धीरे-धीरे सारे भारत में फैल जाएंगी और इसी प्रकार इन नेताओं ,राजनीतिक लोगों का बहिष्कार एवं  उनके सामने विरोध प्रदर्शन इसी प्रकार से आगे बढ़ता चला जाएगा । और हम सत्य की लड़ाई हम जीत कर ही रहेंगे ।

  

LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 375

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


naam diksha ad