सच VS झूठ – संत को सताने वाले राक्षस

Share this Article:-
Rate This post❤️
संत को सताने वाले राक्षस

संत रामपाल जी महाराज को गिरफ्तार करने के लिए मोदी ने मांगी थी विदेशो से सहायता



कबीर- हिरणाकश्यप मै ही मारया, मै ही मारया कंश |
जो मेरे साधु को सतावे वा का खो दू वंश ||

अर्थकबीर साहेब कहते है संतो भगतो को सताने वालोे के वंश मिट जाते हैा भगवान के घर देर है अंधेर नही ।हिरणा कश्यप राजा था उसने भगत प्रहलाद को सताया..भगवान ने उसको चीर फाड डाला । कंश ने भगत संतो को सताया.. कंश भी राजा था भगवान ने उसका वंश मिटा दिया ।रावण राजा था राम लक्ष्मण सीता अपना वनवास भोग रहे थे लेकिन रावण ने पतिव्रता सीता को सताया.. भगवान ने उसका वंश मिटा दिया ।


भगतो संतो को सताने वाले को राक्षस कहा जाता हैा भारत की भूमी ऋषियो भगतो संतो की भूमी रही हैा नरेन्द्र मोदी के कारण हजारो भगतो पर लाठियां बरसाई गई.. भगतो माता बहनो को बुरी तरह पीटा गया.. एक पूर्ण संत को जेल मे डाल दिया गया ।

आने वाले समय मे नरेन्द्र मोदी को भारत के लोग राक्षस की संज्ञा देगे… मोदी का नाम रावण कंश के साथ लिया जायेगा.. ये कलयुग का रावण कंश हैा मोदी के अभी पिछले पूण्य चल रहे हैा जिसके कारण राजा बना हुआ हैा लेकिन भविष्य के लिए कांटे वो लिये है ।
रामदेव ने संत रामपाल जी महाराज को देश के लिए खतरा बताया हैा हम ये पूछना चाहते है रामदेव से संत रामपाल जी ने देश का क्या बिगाडा है।

  1. क्या हिन्दूस्तान का कानून भगत संतो पर लाठियां बरसा कर उनको जेल मे डालने के लिए बना हैा.. 

क्या ये हिन्दूस्तान की हिंजडा सरकार संत भगतो पर मर्दांगी दिखाने के लिए बनी है । संत रामपाल जी ने तो कोर्ट मे पेश ना होने का मैडिकल दिया था । 

इमाम बुखारी -पर 150 केश हैा 67 गैर जमानती वारंट निकले हैा मोदी से पूछो वह क्यो आजाद हैा क्या ये सब मोदी को हफ्ता देते है । लेकिन इमाम बुखारी के 67 गैर जामंनती वारंट निकले है । उसको क्यो नही पकडा उसने कौन सा मैडिकल दिया है ।
औवसी – हिन्दूस्तान के खिलाफ बोलता हैा यह क्यो आजाद है ।
गलानी– आतकंवादियो को शहीद बताता हैा यह क्यो आजाद है ।
कुरैशी— आतंकवादियो को 51करोड रूपये की सहायता देने की घोषणा करके ये साबित कर देता है कि ये आतंकवादियो से मिला हुआ है । यह क्यो आजाद है ।
रामदेव ने कभी कहा ये देश के लिए खतरा है । क्या ये रामदेव के रिश्तेदार है ।

हम रामदेव को अपने सतगूरू रामपाल जी महाराज की तरफ से अध्यित्मिक ज्ञान चर्चा के लिए निमंत्रण देते हैा रामदेव खुद ज्ञान चर्चा करे या विश्व मे इस पृथ्वी पर से किसी को भी ज्ञान चर्चा के लिए लेकर आए अगर रामपाल जी महाराज को विश्व मे से किसी ने भी Debete मे हारा दिया झूठा साबित कर दिया.. तो हम संत रामपाल के सभी शिष्ये उस धर्म उस समाज को कबूल कर लेगे जिसे रामदेब बाबा कहेगा चाहे वह आर्य समाज ही क्यो ना हो ।


कबीर – पृथ्वी पति चकवे गये जिनके चक्र चलन्त ।
रावण सरीखे कौन गिने, ऐसे गए अन्नत ।।

अर्थजो पूरी पृथ्वी के राजा थे जिनका हुकम पूरी पृथ्वी पर चलता था वह भी चले गए । रावण जैसो की तो गिनती नही कितने मर कर चले गए ।


कबीर- या तो माता भगत जने या दाता या शूर ।
या तो रह ले बांझ, कयो व्यर्थ ग्वावे नूर।।

कबीर साहेब कहते है या तो माता ध्रुव पहलाद जैसे भगत को जन्म दे । या माता कर्ण बलि जैसे दानवीर को जन्म दे.. या माता अभिमन्यु भगतसिह जैसे शूरवीर को जन्म दे.. जो सच के लिए बलिदान तक दे दे लेकिन पीछे ना हटे । अगर तेरे बच्चे मे इन तीनो मे से एक भी गुण नही हैा इससे अच्छा तो तू बांझ रह ले । इन गधो को पैदा करके क्यो अपने शरीर के साथ साथ धरती का नाश कर रही हो ।


संत रामपाल जी महाराज के भगतो मे तीनो गुण है । वे भगत भी है । और दानवीर भी है । और शुरवीर भी है। उनकी शूरवीरता दुनिया ने देखी हैा विश्व मे शान्ति लाने के लिए संत रामपाल जी की और उनके ज्ञान की विश्व को जरूरत है । एक सच्चे संत के लिए अपनी जान की बाजी लगाकर पुलिस प्रशासन से छाती से छाती भिडाई है लेकिन पीछे नही हटे.. अपनी जान तक दे दी जेल मे भी चले गए ।
भगत शूरवीर किसी का बूरा करते नही ।
सच के लिए जान देने से पीछे हटते नही ।
भगत संत किसी से डरते नही ।

मै नमन करता हु उन माताओ को जिन्होने अपनी कोख से ऐसे शूरवीर भगतो को जन्म दिया ।

भगत प्रहलाद पर अत्याचार करने वालो को राक्षस कहा हैा होलिका और हिरणाकश्यप बुरी मौत मरे थे ।
और वर्तमान मे रामपाल जी महाराज के आश्रम मे जिन लोगो ने भगतो संतो पर लाठिया बरसाई उनको बुरी तरह पीठा .. जिन्होने संत रामपाल जी को गिरफ्तार करने भगत संतो को पीटने का आदेश दिया वह सब कलयुग के राक्षस हैा धिक्कार है उनकी माताओ पर जिन्होने अपनी कोख से ऐसे राक्षसो को जन्म दिया ।

संत रामपाल महाराज और उनके 50 लाख शिष्यो की एक ही मांग थी । करौथा कांड की CBI जांच हो.. ये मोदी हाईकोर्ट सुप्रीमकोर्ट आश्रम पर 50 हजार पुलिस फोर्स भेज कर लाखो भगतो पर लाठिया चलकर उनको पीठकर 26 करोड रूपये खर्च कर सकती हैा तो क्या एक CBI जांच नही करवा सकती थी.. क्यो नही हुई???????

विडियोज देखने के लिये आप हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइव करें ।

https://goo.gl/Q5dTsN
LORD KABIR

 


Share this Article:-
Default image
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *