मोदी की सभा में गुँजे सीबीआई जाँच के नारे

Rate This post❤️

फिर पहुंची मोदी तक बरवाला कांड की गूंज

बहराइच,11 दिसम्बर 2016
 उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन यात्रा  में “संत रामपाल जी महाराज” के शिष्यों ने करोंथा कांड 2006 जो कि आर्य समाज ने प्रशासन और हरियाणा सरकार के साथ मिलकर किया था एवम पुनः बरवाला कांड जिला हिसार में सरकार द्वारा 50000 सेना भेजकर संत रामपाल जी महाराज को एक असंवैधानिक तरीके से गिरफ्तार किया जबकि वो उस वक्त बीमार थे और उन्होंने मेडिकल सर्टिफिकेट भी हाईकोर्ट में लगाया था।

लेकिन भ्रष्ट न्यायाधीश जस्टिस एम जे पॉल द्वारा उस सर्टिफिकेट को अमान्य कर दिया और परिवर्तन का शंखनाद करने वाला बरवाला कांड हुआ जो कि भ्रष्ट जज राजनेता,अफसरों आदि लोगों के भ्रष्टाचार का भयानक परिणाम था ।

संत रामपाल जी महाराज के शिष्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को  पुनः बरवाला कांड की सीबीआई जांच के लिए ज्ञापन सौंपा है । परंतु हम यह नहीं आज तक समझ पा रहे हैं कि आखिर हमारे प्रकरणों की सीबीआई जांच क्यों नहीं की जा रही है ?

👉 आज हमें 451 दिन हो चुके हैं हमें राष्ट्रीय धरना स्थल जंतर मंतर पर बैठे हुए इसी मांग को लेकर।

👉 देश के तमाम राज्यों में निष्पक्ष सीबीआई जांच के लिए हमने रैलियां तक निकाल चुके।

👉 तमाम केंद्र व राज्यों के मंत्री , वरिष्ठ राजनेता एवं माननीय गणों को हमने ज्ञापन तक सोंपा है । लेकिन इस देश की सरकारों के कानों पर जूँ तक नहीं रेंग रही है।

परंतु आज तक हमारी यह मांग पूरी नहीं हुई।

👉 लेकिन जब तक न्यायपालिका में बैठे न्यायाधीशों की जवाबदेही तय नहीं होगी,भ्रष्टाचार का खात्मा नहीं होगा, समाज में कुरीति नहीं मिटेगी, तब तक संत रामपाल जी महाराज और उनके शिष्य चुपचाप नहीं बैठेंगे ।

   न्याय न मिलने तक यह संघर्ष जारी रहेगा

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।

LORD KABIR
Banti Kumar: 📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

This website uses cookies.