राव नरबीर सिंह को बरवाला काण्ड की CBI जाँच के लिये सौंपा ज्ञापन

Rate This post❤️

हरियाणा कैबिनेट मिनिस्टर राव नरबीर सिंह को सीबीआई जांच के लिए दिया गया ज्ञापन

 जबलपुर,27 नवम्बर 2016 ब्यूरो :-

मध्य प्रदेश के जिला जबलपुर  में आए हरियाणा के कैबिनेट मिनिस्टर राव नरबीर सिंह जी (लोक निर्माण विभाग एवं वन मंत्री ) जी को जबलपुर में संत रामपाल जी महाराज के अनुयायियों ने हरियाणा में हुए विभत्स बरवाला कांड 2014 एवं 2006 करौथा कांड की सीबीआई जांच के लिए ज्ञापन दिया एवं उनसे अनुग्रह किया कि आप जी हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी से निवेदन करें कि संत रामपाल जी महाराज के  सभी केसों की सीबीआई जांच कराई जाए एवं उनके अनुयायी के साथ जो हिसार पेशी पर  जो दुर्व्यवाहार किया जाता है यहां तक कि लूट भी की जाती है उसको कृपया करके रोका जाए।

 और हम सीबीआई जांच की मांग के लिए 437 दिनों से हम राष्ट्रीय धरना स्थल जंतर मंतर पर भी सीबीआई जांच के लिए बैठे हुए हैं एवं देश के हर  राज्यों में रैली भी निकाल चुके हैं परंतु इस प्रकार की असंवेदनशील व्यवहार से हरियाणा की छवि देश में ही नहीं विदेशों में भी  बिगड़ रही है कृपया करके आप उसमें सुधार ला सकते हैं। 

हमारी इस पीड़ा को आप सुनें समझे और सरकार से, मुख्यमंत्री जी से गुहार करें। तो श्रीमान मंत्री जी ने कहा- “मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि मैं मुख्यमंत्री जी से इस मामले में बात करूंगा एवं आपको हरियाणा सीएम से अवश्य मिलवाऊंगा ।

न्याय न मिलने तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।

LORD KABIR
Banti Kumar: 📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

This website uses cookies.