naam diksha ad

जाट आरक्षण को संत रामपाल जी महाराज का समर्थन देख हरियाणा सरकार की गंदी सोच आयी सामनें – Youtube चैनल से विडियो को हटवाया । सबुतों के साथ देखिये ये Exclusive रिपोर्ट

Share this Article:-
Rate This post❤️

जाट आरक्षण को संत रामपाल जी महाराज का समर्थन देख हरियाणा सरकार की गंदी सोच आयी सामनें – Youtube चैनल से विडियो को हटवाया । सबुतों के साथ देखिये ये Exclusive रिपोर्ट




सरकार की हालत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हमारा ( BKPK VIDEO) You Tube चैनल पर से सरकार ने जाट आरक्षण के विडियो को हटा दिया हैं। जाट आंदोलन को जब से संत रामपाल जी महाराज के अनुयायिओं ने समर्थन किया है तब से सरकार की नींद हराम हो गयी है। 



         दोस्तों सरकार अपनी सारी हदें पार कर रही है। जब से संत रामपाल जी महाराज के अनुयायिओं ने समर्थन दिया हजारों जाट भाइयों सहित अन्य लोगों ने हमारे यू ट्यूब चैनल को देखा watch किया। सच्चाई से रूबरू हो ही रहे थे की सरकार ने अपनी गन्दी मानसिकता के कारण हमारे उस जाट आरक्षण के विडियो को ही बंद कर दिया। लाखों लोगों के हुजूम को धरना स्थल पर जाता देख , सच्चाई दिखाने वाला विडियो  सरकार ने बंद कर दिया है। 

अब ये वेबसाइट (www.bantikumarpks.blogspot.com) आपके बीच में है। सरकार इसे भी अपनी ताकत से बंद करने की सोच रही होगी। क्या करना चाहिए। आपका इतना जबरदस्त साथ इस साइट को मिला है  रोज हजारो लोग पेज पर reach कर रहे हैं। आप लोगों की ये साइट है। जब तक ये साइट रहेगी ऐसे ही सच आप लोगों तक पहुंचाते रहेंगे।


देखिये वो ई-मेल सुचना जो Youtube नें हमें दी हैं:-

आपके इस खाते के संदर्भ में: BKPK VIDEO
हमें सरकार से आपके वीडियो के बारे में वैधानिक शिकायत प्राप्त हुई है. समीक्षा के बाद, निम्न वीडियो: Jat reservation rally support from beginning to end – Sant Rampal Ji Maharaj निम्नलिखित YouTube देश साइट पर देखने से अवरुद्ध कर दिया गया है: India

YouTube सामग्री को वहां अवरुद्ध करता है जहां स्थानीय कानूनों का अनुपालन करना आवश्यक है. वैधानिक शिकायतों पर हमारे सहायता केंद्र लेख की समीक्षा करें //support.google.com/youtube/answer/3001497?hl=hi.
भवदीय,
YouTube टीम
©2017 YouTube, LLC 901 Cherry Ave, San Bruno, CA 94066, USA

 आप सभी से निवेदन हैं अगर आपनें हमारे चैनल को Subscribe नही किया तो अभी  Subscribe करें

जाट आरक्षण का ये विडियो वापस Youtube पर अपलोड कर दिया गया हैं अब  आप सभी देखो और बताओ इसमें क्या गैरकानुनी था । जो सरकार ने इसे Youtube से Delete करवाया ।


विडियो Play ना हो तो इस लिंक पर जाये:-
https://youtu.be/_yeCoWVeTHM

ये हैं वो Youtube चैनल ⬇

LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

naam diksha ad

naam diksha ad