naam diksha ad

संत रामपाल जी महाराज कें शिष्यों कें सवालो से नकली धर्मगुरूओं में मचा हडकंप । Exclusive Report

Share this Article:-
Rate This post❤️

नकली संतों, महंतों, कथावाचकों, मुल्लो, काजियों या फिर फ़ादरों का पर्दाफाश 

शुरुआत करने के लिए धन्यवाद देवकी नंदन जी,
       साथ ही उन जागरूक भक्तों का धन्यवाद भी करना चाहेंगें जिन्होने देवकीनंदन जी पर दबाव डाला अपनी शंकाओं का समाधान करने की लिए, हम जानते हैं आपकी शंकाओं का समाधान वो नही कर सके, केवल अपने अज्ञान वश आरोप प्रत्यारोप का दौर ही जारी रहा, लेकिन हम आपकी शंकाओं के समाधान के साथ साथ देवकी नंदन जी द्वारा लगाए गये हर आरोप का जवाब भी संत रामपाल जी महाराज के भक्तों की तरफ से लेंगें. जनता स्वयं सही और ग़लत का निर्णय करेगी.

देवकी नंदन ठाकुर के परम भक्त ने आज फ़ेसबुक पर लाईव वीडियो करके संत रामपाल जी महराज और उनके भक्तों पर उनकी भक्ति पर सवाल उठाए हैं… सवाल करना, अपना पक्ष रखना अच्छी बात है. जानकारी के अनुसार ..संत रामपाल जी महाराज के भक्त और अन्य भक्त समाज के लोगों ने पिछले कुछ समय से नकली धर्म गुरुओं से सवाल जवाब करके एक हलचल सी पैदा कर दी है, परिणाम स्वरूप नकली गुरुओं व महंतों मे हड़कंप मचा हुआ और आज इसी कारण से एक संत ने अपनी साख बचाने के लिए खुद दुनिया के सामने संत रामपाल जी महाराज द्वारा व उनके भक्तों द्वारा उठाए गये सवालों के जवाब न देकर अपने एक भक्त को भेजा है… अब तक किसी भी सवाल का जवाब न देकर उन्होनें आशा अनुरूप आरोप ही लगाए हैं.
 सतलोक आश्रम न्यूज़ चैनल  द्वारा संत रामपाल जी महाराज़ की तरफ से आपको जो भी जवाब दिया जाएगा देश के सामने वो पक्ष भी रखा जाएगा..देवकी नंदन ठाकुर जी द्वारा उठाए गये सभी सवालों के जवाब दिए जाएँगे. 

आशा करते हैं देवकी नंदन जी हिंदू मुस्लिम मुद्दे को छोड़कर इस ज्ञान चर्चा में सहयोग करेंगे. ज्ञान का जवाब ज्ञान से देंगे. और भारत सहित विश्व के सभी लोगों से निवेदन है की इस ज्ञान चर्चा मे जो भी बाधा बने उन्हे आप संभाले. लोगों के सामने जो सच होगा वो लाया जाएगा.

  • क्या समाज हित में ज्ञान चर्चा करनी चाहिए?

यदि हाँ तो कल से संत रामपाल जी महाराज के भक्त देवकी नंदन के साथ साथ हर उस धर्म गुरु से सवाल करेंगे और बताएँगे की कौन कौन धर्म गुरु रोंग नंबर डायल कर रहे हैं….प्रमाण सहित.

हमारे पास वीडीयो फूटेज आनी शुरू हो चुकी हैं कल से आप सबके सामने रोंग नंबर डायल करने वाले नकली संतों महंतों मुल्लो काजियों या फिर फ़ादर का पर्दाफाश होना शुरू हो जाएगा.

विडियोज देखने के लिये आप हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइव करें ।

https://goo.gl/Q5dTsN

नोट- समाज का कोई भी सभ्य नागरिक वीडियो भेज सकता है सबके विचार पोस्ट किए जाएँगे.

Satlok Ashram News Channel Facebook ID:-
https://www.facebook.com/satlokashramnewschannel

Post By Devki Nandan Thakur –

https://www.facebook.com/shridevkinandanthakurjivssct/?fref=ts

LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

naam diksha ad

naam diksha ad