हुड्डा की उल्टी गिनती शुरू – संत सताने की सजा

Share this Article:-
Rate This post❤️

पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 20 ठिकानों पर CBI के छापे


 

हुड्डा हुआ गायब 

गुरुग्राम/चंडीगढ़ : सीबीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने भुपेंद्र सिंह हुड्डा के घर सहित 20 जगहों पर छापेमारी की है. इसमें हुड्डा के रोहतक स्थित आवास के साथ ही तीन गुड़गांव, 9 दिल्ली, तीन चंडीगढ़ और तीन पंचकूला के ठिकाने शामिल हैं. इस मामले में हुड्डा के अलावा छतर सिंह, एमएल दयाल और एसबी ढिल्लन के ठिकानों पर छापे मारे गए हैं.
कटघरे में खड़ी हुड्डा सरकार पर इस अधिग्रहण और इसे बिल्डर्स को बेचान मामले में ज़मीन के वास्तविक मालिकों को 1500 करोड़ रूपए का नुकसान पहुंचाने के भी आरोप है. इन्ही कारणों से बिल्डर्स सीबीआई जांच का विरोध कर रहे थे.
पिछले साल इस मामले की जांच सीबीआई को दी गई थी. मानेसर में कांग्रेस सरकार की करीब 972 एकड़ जमीन का अधिग्रहण कर डीएलएफ और कुछ अन्य बिल्डरों को देने के मामले में राज्य सरकार ने जांच के आदेश दिए थे. राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई जांच के आदेश दिए थे.
दरअसल, कांग्रेस की तत्कालीन हुड्डा सरकार के कार्यकाल के दौरान करीब 900 एकड़ ज़मीन का अधिग्रहण कर उसे बिल्डर्स को सुपुर्द किया गया था. आरोप है कि सरकार ने इस बेशकीमती ज़मीन को बिल्डर्स को औने-पौने दाम पर बेच दिया था.
LORD KABIR

 


naam diksha ad
Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 375

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


naam diksha ad