जैल में बंद कैदियों पर हुई संत रामपाल जी महाराज के ज्ञान की बौछार

Share this Article:-
Rate This post❤️

हिसार जेल में बंद एक संत का हरदा की जेल में सत्संग।



हरदा (मध्यप्रदेश)-दिनांक 18 दिसंबर 2016

naam diksha ad

आज मध्यप्रदेश के जिला हरदा में संत रामपाल जी महाराज के अनुयायिओं ने जिला जेल में जाकर मध्य प्रदेश के जिला हरदा की जिला जेल में आज सद्गुरु संत रामपाल जी महाराज का सत्संग एलईडी टीवी के माध्यम से आयोजित किया गया ।इस सत्संग के द्वारा कैदियों को बताया गया कि कि पूर्ण परमात्मा ही कबीर साहिब है जिसके बारे में कुरान बाइबिल गीता चारों वेद आदि धर्म ग्रंथ गवाही देते हैं एवं सत्संग के द्वारा जिला कैदियों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए सतगुरु संत रामपाल जी महाराज ने उनको बताया कि पाप करने से जीवन का तो नाश होता ही है उसके साथ ही साथ आत्मा का भी पतन होता है ।

जेलों में सत्संग का कार्यक्रम मध्य प्रदेश के तमाम जिलों में हो रहा है एवं बहुत तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है। संत रामपाल जी महाराज का ज्ञान प्रचार ,उनकी भक्ति विधि अपराधी प्रवत्ति के लोगो को मानव तथा मानव को देवता बना रही है और समाज में व्याप्त तमाम कुरीतियों को मिटाने का पूर्ण प्रयास कर रही है।


MP में संत विचार जेल में पहुंचाए जाते हैं, और हरियाणा में संत को ही जेल पहुंचा दिया जाता है, आईये इन दोनों पहलुओं पर चर्चा करते हैं-



अब इसे क्या कहें चमत्कार कहें या आधुनिक विज्ञान, चमत्कार इसलिये कहना लाजमी नही होगा की आप समझ नही पाएंगे। क्योकि तस्वीरें दो है और नजरिया सिर्फ एक, कि ये संत तो देशद्रोही है, नजरिया सिर्फ आपका है जिसे बदलना बहुत जरुरी है दोस्तों, क्योकि बात ही कुछ ऐसी है, बात ये है की आज संत रामपाल जी महाराज के अनुयायिओं ने मध्यप्रदेश की हरदा जेल में संत रामपाल जी के सत्संग प्रवचन डीवीडी के माध्यम से कैदियों सहित पुरे जेल प्रशासन को सुनाये ।

जिसे सुनकर कैदियों की मनोदशा ये थी की वो संत रामपाल जी महाराज से साक्षात् मिलने जो आतुर थे, लेकिन उन कैदियों को ये नही बताया गया था की ये संत अभी जेल में हैं । 

जी हाँ , सिर्फ जेल प्रशासन को ही इंतला की गयी थी। तो विचारणीय विषय ये है जिसका हम ने जिक्र किया की दो तस्वीरें है, जो कि एक हरदा जेल की जिन्होंने बिकाऊ मीडिया या हरियाणा सरकार की कोई गलत खबरों को दरकिनार करते हुए संत रामपाल जी के विचारों को तरजीह दी ।

 वहीँ दूसरी तरफ हिसार की तस्वीर है जंहा संत रामपाल जी महाराज के साथ प्रशासन का जो रवैया है वो काफी निराशाजनक रहा है । तो सोचने वाली बात ये है की जंहा एक तरफ संत रामपाल जी महाराज के विचार जेल में बंद कैदियों तक को प्रभावित कर रहे हैं । 
वही दूसरी और हरियाणा सरकार व कुछ तथाकथित संतो को संत रामपाल की कौन सी बात इतनी अखर गयी की संत के विचारों को जेल तक पहुँचाने की बजाय संत को ही जेल पहुंचा दिया ।

Youtube पर हमारे चैनल को Subscribe करें ।

https://youtube.com/c/BantiKumarChandoliya
LORD KABIR

 


Share this Article:-
Banti Kumar
Banti Kumar

📽️Video 📷Photo Editor | ✍️Blogger | ▶️Youtuber | 💡Creator | 🖌️Animator | 🎨Logo Designer | Proud Indian

Articles: 375

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


naam diksha ad